Move to Jagran APP

गुजरात दंगे के नरभक्षी मोदी : लालू प्रसाद

भागलपुर। लालू यादव ने भागलपुर के नाथनगर, सुल्तानगंज के शाहकुंड व पीरपैंती विस क्षेत्र के अकबरपुर में

By Edited By: Published: Fri, 09 Oct 2015 10:59 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2015 10:59 PM (IST)
गुजरात दंगे के नरभक्षी मोदी : लालू प्रसाद

भागलपुर। लालू यादव ने भागलपुर के नाथनगर, सुल्तानगंज के शाहकुंड व पीरपैंती विस क्षेत्र के अकबरपुर में तबाड़तोड़ चुनावी सभा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर पलटवार किया। कहा कि नरेंद्र मोदी गुजरात दंगे के नरभक्षी हैं। नरेंद्र मोदी कहते हैं कि लालू शैतान है तो हम कहते हैं कि वह पिचाश हैं। मुझे शैतान इसलिए कहा जाता है कि मैं पिछड़े के लिए आरक्षण की बात करता हूं। नरेंद्र मोदी को सबक सिखाने के लिए ही लालू, नीतीश और काग्रेस इक्ट्ठा हुए हैं। दावा किया कि महागठबंधन 180 सीट जीतने जीतेगा। उसके बाद असली लड़ाई नरेन्द्र मोदी से होगी, मोदी सरकार को ढाह देंगे।

loksabha election banner

लालू ने कहा कि यह बिहार नहीं पूरे देश का चुनाव है। लड़ाई ठन गई है। महाभारत का बिगुल बज गया है। यह चुनाव कोई मामूली लड़ाई नही है यह पलासी की लड़ाई। यह अंतिम लड़ाई है। लालू ने रेलवे को चमकाया था अब बिहार को चमकाएंगे।

14 माह पहले चुनाव के वक्त नरेन्द्र मोदी तरह-तरह के वायदे किए थे। आज तक यह वायदा पूरा नहीं हुआ जनता को ठगने का काम किए। कहते थे कि मेरा सीना 56 इंच का है चीन और पाकिस्तान को छाती से ठेल देंगे तो चकना चूर हो जायेगा। परन्तु पाकिस्तान सीमा पर गोली-बारी करते रहे। सैनिक का गर्दन उतारकर ले गए। बंकर उखाड़ फेंके परन्तु 56 इंच का सीना कोई काम नही आया ऐसा कायर प्रधानमंत्री नहीं देखा है।

उन्होंने कहा कि हम गोमुत्र सेवन कर चुके हैं। गोबर का चंदन लगाये है। गाय हमारी माता है भाजपा वाले अपनी हार को देख सब जगह उपद्रव करवा सकते है। अफवाह में नही रहे। यह लालू व नीतीश का चुनाव नहीं है। लोस चुनाव में लालू व नीतीश का टांग खींच कर मोदी सीना पर बैठ गए। मोदी व अमित शाह नरभक्षी है और गुजरात में कितने का कत्ल करवा दिया है। लालू- नीतीश दोनों पिछड़ा एक हो गए तो वे लोग हताश हो गए।

लालू के रहते संघ की आरक्षण समाप्त करने की चाल संभव नहीं है। नरेंद्र मोदी को इशारे में कहा कि लालू के रहते हुए पिछड़े व दलित का आरक्षण खत्म किया तो ईट से ईट बजा देंगे। यह लड़ाई पिछड़ों की है। पिछड़ा एक होगा तभी हम सत्ता में आएंगे। मोदी व अमित साह को सबक सीखाना है। दिल्ली को ढाह देना है साथ ही प्रधानमंत्री का पद छीन लेना है।

राजद सुप्रीमो ने पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र के अकबरपुर उच्च विद्यालय में राजद उम्मीदवार रामविलास पासवान, नाथनगर के बहवलपुर स्थित जरलाही मैदान में जदयू प्रत्याशी अजय मंडल व शाहकुंड के अंबेडकर स्टेडियम में जदयू प्रत्याशी सुबोध राय के समर्थन में आयोजित चुनाव सभा को संबोधित करते हुए कही है।

गुजरात के दंगा में अटल बिहारी वाजपेयी ने नरेंद्र मोदी को फटकार लगाई थी। अनंत सिंह ने यादव के बच्चे को पकड़कर प्रताड़ित कर हत्या कर दिया था मुझे जानकारी मिली तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फोन किया कि अनंत सिंह को पकड़कर जेल में बंद कर दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.