Move to Jagran APP

संगठन के लोगों ने ध्‍यान नहीं दिया इसलिए हारे लोकसभा: नीतीश कुमार

संपर्क यात्रा के दौरान सोमवार को लखीसराय पहुंचे पूर्व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उन्‍हें लोकसभा चुनाव में हार का गम नहीं है।

By Mrityunjay Kumar Edited By: Published: Wed, 19 Nov 2014 02:19 PM (IST)Updated: Wed, 19 Nov 2014 02:26 PM (IST)
संगठन के लोगों ने ध्‍यान नहीं दिया इसलिए हारे लोकसभा: नीतीश कुमार

लखीसराय। संपर्क यात्रा के दौरान सोमवार को लखीसराय पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव में हार का गम नहीं है। उन्होंने कहा कि हम सरकार चलाने और काम करने में व्यस्त थे। संगठन के लोगों पर ध्यान नहीं दिया। आज हम संवाद स्थापित करने आये हैं।दूसरे चरण में विधान सभा वार जायेंगे।पूर्व सीएम ने कहा कि वह जद यू की जिला और प्रखंड कमेटी को सशक्त बनाएंगे ।कार्यकर्ता तय कर जिसे उम्मीदवार बनाएंगे उसे ही टिकट मिलेगा। इसलिए पार्टी के कार्यकर्ता एक नाम तय कर लें और फिर अपना हक़ ले लें।

loksabha election banner

कार्यक्रम में नीतीश ने पीएम मोदी और भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा मोदी सिर्फ वादे करते हैं उसे पूरा नहीं करते हैं। वहीं मुंगेर में नीतीश की सभा के बाद पार्टी कार्यकर्ता लंच पैकेट के लिए आपस में भिड़ गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.