Move to Jagran APP

24 घंटे से भागलपुर से लेकर नवगछिया तक जाम ही जाम

जागरण संवाददाता,भागलपुर: भागलपुर से लेकर नवगछिया तक भयंकर जाम की चपेट में है। पर्व को लेकर सड़क पर वा

By Edited By: Published: Tue, 28 Oct 2014 12:56 AM (IST)Updated: Tue, 28 Oct 2014 12:56 AM (IST)
24 घंटे से भागलपुर से लेकर नवगछिया तक जाम ही जाम

जागरण संवाददाता,भागलपुर: भागलपुर से लेकर नवगछिया तक भयंकर जाम की चपेट में है। पर्व को लेकर सड़क पर वाहनों का अतिरिक्त दबाव है। वाहनों की संख्या में भी वृद्धि हुई है। बावजूद इसके ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाए रखने के लिए प्रशासन की कोई बेहतर कार्ययोजना जमीं पर नहीं दिख रही है। यही कारण है कि पिछले 24 घंटे से लोग रुक- रुक कर लग रहे जाम की चपेट में आकर पक रहे हैं। शहरी क्षेत्र में सोमवार की सुबह से लेकर शाम तक उल्टा पुल के समीप भयंकर जाम रहा। व्यवस्था के नाम पर ट्रैफिक का एक सिपाही तैनात था। यहां जाम के कारण छठ का सामान खरीदने आए लोगों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। महिलाओं को भी काफी परेशानी हुई। बाजार में इतनी भीड़ के बाद भी गैस, तेल एवं सरकारी अनाज की ढुलाई करने वाले ट्रक भीड़ के बीच दौड़ लगा रहे हैं। अगर समय रहते पुलिस- प्रशासन ने एक्शन नहीं लिया तो हादसों को टालना मुश्किल होगा।

loksabha election banner

--------

30 मिनट की यात्रा लग रहे डेढ़ घंटे

भागलपुर से नवगछिया की 22 किलोमीटर की दूरी को तय करने में 30 मिनट का समय लगता है। लेकिन पुल से लेकर 14 नंबर रोड पर जाम के कारण 30 मिनट की यात्रा डेढ़ घंटे भी ठीक से पूरी नहीं हो पा रही है। नवगछिया पुलिस- प्रशासन ने जगह-जगह जवानों की तैनाती कर दी है लेकिन वो सिर्फ दिखावे के लिए है। सोमवार को ओवरटेकिंग के चक्कर में पहले दिन में बाद में शाम के समय विक्रमशिला पुल पर भयंकर जाम लगा रहा । इसी तरह नवगछिया जीरो माइल भी जाम की चपेट में रहा। इस महाजाम में फंसने के बाद इससे निकलना आसान नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.