Move to Jagran APP

छेड़खानी के विरोध पर मनचले ने सगी बहनों को पीटा

By Edited By: Published: Tue, 16 Sep 2014 09:57 PM (IST)Updated: Tue, 16 Sep 2014 09:57 PM (IST)
छेड़खानी के विरोध पर मनचले ने सगी बहनों को पीटा

जासं, भागलपुर : शहर में लव जिहाद का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मंगलवार की शाम सरेराह एक और सनसनीखेज वारदात हो गई। नाथनगर चौक पर दो नाबालिग सगी बहनों से मु. सोनू नामक एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर युवक ने दोनों बहनों के बाल पकड़कर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। तब दोनों बहनें भी उठ खड़ी हुई और मर्दानी बन युवक को धोना शुरू कर दिया। यह सब सरेआम हुआ। आते-जाते लोग तमाशबीन बने रहे। थोड़ी देर बाद कुछ लोग युवती की मदद के लिए आगे बढ़े, तब आरोपी धक्का देकर वहां से निकल भागा। राहगीर की सूचना पर पुलिस भी पहुंची। दो संप्रदाय के बीच का मामला होने की बात सुन पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। पुलिस ने फौरी कार्रवाई शुरू कर दी। छापेमारी में आरोपी मोमीनटोला निवासी मु. सोनू घर पर नहीं मिला। पुलिस उसकी अम्मा लाली, अब्बा जहांगीर और नाना को उठाकर थाने लाई है। उनसे मु. सोनू के बारे में पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर महफूज अली खां के नेतृत्व में तीन थानों मधुसूदनपुर, अकबरनगर व नाथनगर की पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक नाथनगर स्थित अपने ननिहाल से दोपहर बाद निकलकर दोनों सगी बहनें एसबीआइ बैंक की नाथनगर शाखा गई थीं। बैंक में छात्रवृत्ति के लिए खाता खुलवाने के बाद शाम चार बजे घर लौट रही थीं। इस क्रम में मु. सोनू नामक युवक उनके पीछे लग गया। रास्ते में कई दफा छेड़छाड़ की। विरोध करने पर गाली गलौज करने लगा। गुदड़ी बाजार गली मोड़ के समीप फल दुकान के पास सोनू ने बाल पकड़कर दोनों सगी बहनों को पीटना शुरू कर दिया। यह तमाशा सड़क पर खड़े लोग देखते रहे। मदद नहीं मिलती देख दोनों बहनें भी सोनू से जा भिड़ीं। तीनों में खूब हाथापाई हुई। इस बीच कुछ राहगीर जब सोनू की ओर दौड़े, तो वह दोनों बहनों को धक्का मारकर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सगी बहनों का बयान लेकर उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया। देर रात तक पीड़िता पीड़िता की ओर से थाने में कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

आरोपी मु. सोनू हैदराबाद में कपड़े में जरी का काम करता है। दो माह पूर्व ही वह घर लौटा है। फिलहाल मोमीनटोला अपने ननिहाल में रहता है। उसका पैतृक आवास कबीरपुर मोहल्ले में है। छेड़खानी की घटना से खुद शर्मिदगी महसूस कर रहीं सोनू की अम्मा ने बताया कि उनके बेटे का मोहल्ले में असमाजिक तत्वों से संगत हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.