Move to Jagran APP

स्वर्ण व्यवसायी पर तेजाब से हमला

By Edited By: Published: Sat, 05 Apr 2014 12:49 AM (IST)Updated: Sat, 05 Apr 2014 12:49 AM (IST)
स्वर्ण व्यवसायी पर तेजाब से हमला

जागरण संवाददाता, भागलपुर : स्वर्ण व्यवसायी हरिओम साह पर शुक्रवार की शाम चार बजे दो युवकों ने तेजाब से भरी बोतल फेंकी। हमले में हरिओम का दाहिना कंधा जख्मी हो गया। हमला उस वक्त हुआ जब हरिओम कोतवाली थाना क्षेत्र के इनारा चौक के समीप स्थित अपनी दुकान न्यू स्वर्णिका ज्वैलर्स पर मौजूद थे। पीड़ित व्यवसायी ने कोतवाली इंस्पेक्टर को दी गई लिखित शिकायत में अपने भतीजे और स्वर्ण व्यवसायी विशाल आनंद एवं उसके कर्मचारी प्रमोद वर्मा को आरोपी बनाया है। कोतवाली पुलिस ने हरिओम को प्राथमिक उपचार के लिए जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार मामला पारिवारिक संपत्ति के विवाद से संबंधित है।

loksabha election banner

हरिओम के अनुसार वे अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान बाहर सड़क पर मौजूद दो युवकों ने उन्हें निशाना बनाकर तेजाब से भरी बोतल फेंकी। तेजाब से भरी बोतल दुकान के पर्दे से टकराई। नतीजतन बोतल में मौजूद अधिकांश तेजाब पर्दे पर ही गिर गया। मगर बोतल छिटक कर दुकान के काउंटर पर मौजूद हरिओम के कंधे से जा टकराई। इससे उनका कंधा जल गया।

जख्मी व्यवसायी ने घटना की सूचना कोतवाली इंस्पेक्टर कन्हैया लाल को दी। इस पर वहां पहुंची कोतवाली पुलिस ने दुकान का जला पर्दा और व्यवसायी की जली शर्ट जब्त कर ली। मामले की पड़ताल आरंभ कर दी।

पुलिस के अनुसार संपत्ति व दुकान के बंटवारे को लेकर वर्ष 2013 में भी हरिओम का विवाद उसके भाई व भतीजे से हुआ था। तब कोतवाली में मामला भी दर्ज हुआ था।

घटना की बाबत आरोपी स्वर्ण व्यवसायी विशाल आनंद से भी पक्ष जानने की कोशिश की गई। मगर उनका मोबाइल बंद मिला। इस पर उनके पिता विजय आनंद से मोबाइल पर संपर्क किया गया। मगर उन्होंने कहा कि उन्हेंघटना की बाबत कोई जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.