Move to Jagran APP

उप श्रमायुक्त कार्यालय के स्थानांतरण के विरोध में भिक्षाटन

फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने उपश्रमायुक्त कार्यालय के स्थानांतरण के विरोध ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 May 2017 03:03 AM (IST)Updated: Mon, 01 May 2017 03:03 AM (IST)
उप श्रमायुक्त कार्यालय के स्थानांतरण के विरोध में भिक्षाटन
उप श्रमायुक्त कार्यालय के स्थानांतरण के विरोध में भिक्षाटन

बेगूसराय। फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने उपश्रमायुक्त कार्यालय के स्थानांतरण के विरोध में रविवार को शहर में भिक्षाटन किया। भिक्षाटन में कार्यकर्ताओं के अलावा दर्जनों की संख्या में मजदूरों ने भी हिस्सा लिया। इससे पूर्व कार्यकर्ताओं ने वीरकुंवर ¨सह चौक पन्हांस स्थित पार्टी कार्यालय से भिक्षाटन शुरू किया। कार्यकर्ता पूरे शहर में मजदूरों की स्थिति को बताने के उद्देश्य से दुकानों से भीख मांग सरकार के खिलाफ विरोध जताया। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

loksabha election banner

इस दौरान संबोधित करते हुए फ्रेंडस ऑफ आनंद के जिलाध्यक्ष प्रदीप क्षत्रिय ने कहा कि एक तरफ कल मजदूरों के सम्मान में मजदूर दिवस मनाया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ राज्य सरकार कार्यालय का स्थानांतरण करके मजदूरों के साथ मजाक करने का काम कर रही है। फ्रेंड्स ऑफ आनंद मजदूरों की हकमारी को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। सरकार के सौतेलेपन भरे व्यवहार से त्रस्त होकर मजदूरों ने भिक्षाटन का निर्णय लिया है। क्योंकि कार्यालय के स्थानांतरण के बाद मजदूरों की यही स्थित होने वाली है। अगर स्थगन आदेश जल्द ही प्राप्त नहीं नहीं होता है तो सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष होगा। जिस तरह से साजिश के तहत विश्वविद्यालय को बेगूसराय की जगह मुंगेर शिफ्ट कर दिया गया है। उसी साजिश के तहत उपश्रमायुक्त कार्यालय का भी स्थानांतरण किया जा रहा है। मौके पर लालू कुमार, धनंजय कुमार राठी, मोनू कुमार, रमण ¨सह शार्दुल, अविनाश कुमार, राजा कुमार, संजय कुमार, सारंग कुमार, किशन कुमार, प्रियांशु कुमार, विष्णु सदा, उपेंद्र सदा, मोहन सदा व विसो सदा आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.