Move to Jagran APP

अपहृत युवक की हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बेगूसराय : वीरपुर थाना क्षेत्र के सहुरी गांव निवासी व्यास नंदन सिंह के पुत्र गोपाल

By Edited By: Published: Sun, 08 Feb 2015 07:12 PM (IST)Updated: Sun, 08 Feb 2015 07:12 PM (IST)
अपहृत युवक की हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बेगूसराय : वीरपुर थाना क्षेत्र के सहुरी गांव निवासी व्यास नंदन सिंह के पुत्र गोपाल सिंह के अपहरण कर हत्या मामले में पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। यह बातें एसपी मनोज कुमार ने रविवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान कही।

loksabha election banner

एसपी ने बताया कि 24 जनवरी 2015 को दर्ज कराई गई थी। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सदर डीएसपी के नेतृत्व में वीरपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार, पुअनि आशीष कुमार, पुअनि रविशंकर प्रसाद एवं डीआईयू को लेकर टीम गठित कर गुमशुदगी का पता करने का आदेश दिया। अनुसंधान के क्रम में गोपाल सिंह के मोबाइल काल्स डिटेल प्राप्त कर अपराधी बागवाड़ा निवासी श्याम महतो के पुत्र संतोष कुमार उर्फ अंधरा को गिरफ्तार किया गया। संतोष कुमार ने बताया कि अपराधी तेघड़ा थाना क्षेत्र के नोनपुर निवासी बउआ लाल सहनी का पुत्र शंभू सहनी, भगवानपुर थाना क्षेत्र के गाड़ा निवासी शालीग्राम पासवान, वीरपुर थाना क्षेत्र के सहुरी निवासी दामोदर सहनी का पुत्र ढोरो सहनी, मुकेश सहनी व जयजय राम सहनी, संजात निवासी भरत सहनी का पुत्र वकील सहनी तथा चेरिया बरियारपुर के बसही निवासी लड्डू लाल सहनी के पुत्र अशोक सहनी आदि ने मिलकर उक्त घटना को अंजाम दिया। संतोष ने बताया कि 19 जनवरी 2015 को ही उक्त अपराधियों ने मिलकर गोपाल सिंह का अपहरण कर बघौना गांव में गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा शव को बोरा में डालकर तथा मृतक की मोटरसाइकिल समेत संजात गांव के कोरजाना घाट के समीप गंडक नदी में फेंक दिया। संतोष की निशानदेही पर छापामारी कर वकील सहनी तथा अशोक सहनी को गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों अपराधियों का लंबा आपराधिक इतिहास है। उन्होंने कहा कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

एसपी ने बताया कि सहुरी के ही बिरजू सहनी की हत्या में जयजय राम सहनी का हाथ था। गोपाल सिंह का बिरजू सहनी के करीबी होने के कारण उसकी भी हत्या की गई। एसपी ने कहा कि बीते दिनों जयजय राम सहनी पर जानलेवा हमला हुआ था। इसमें गोपाल सिंह का हाथ था। गोपाल सिंह भी आपराधिक छवि का ही व्यक्ति था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.