Move to Jagran APP

फौज के जवाबी हमले से दिल को मिला सुकून

बांका। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की सीमा में एक बार फिर से भारत पर हमला को तैयार बैठे आ

By Edited By: Published: Fri, 30 Sep 2016 12:09 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2016 12:09 AM (IST)
फौज के जवाबी हमले से दिल को मिला सुकून

बांका। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की सीमा में एक बार फिर से भारत पर हमला को तैयार बैठे आतंकियों की सूचना पर सैन्य कार्रवाई से लोगों में खुशी की लहर है। जिसमें भारत की फौज ने लगभग 30 से 35 आतंकियों को मार गिराया। आम आवाम फौज की इस कार्रवाई से जहां जश्न मना रही है। वहीं लोग यह भी कह रहे हैं कि भारत पाक सीमा से पहली बार कोई अच्छी खबर आई है। ज्ञात हो कि उरी में आतंकी हमले में देश के शहीद 17 जवानों की कुर्बानी को लेकर लोगों में पाक और आतंकवाद के खिलाफ आक्रोश व्याप्त था। लेकिन भारतीय डीजीएमओ के अनुसार गुप्त व सटीक सूचना के आधार पर भारतीय सेना के स्पेशल कमांडो ने पाक की सरजमीं पर तीन किमी अंदर घूसकर आतंकी ठिकानों पर हमला किया। साहस और संयम से भरे इस कदम को लेकर हर वर्ग के लोगों ने सेना व सरकार को बधाई दी है।

loksabha election banner

.....................

आम अवाम में छाई रही खुशी की लहर

29 बीएएन 02

भारतीय सैनिक की कार्रवाई स्वागत योग्य है। यह हमला पठानकोट की घटना के समय ही होना चाहिए। हमारे देश की फौज ने यह साबित कर दिया कि हम किसी भी समय आतंक और आतंकवाद को नष्ट करने की क्षमता रखते हैं।

खालिद अंसारी

29 बीएएन 03

पाक के नापाक ईरादों को ऐसे जवाब की जरूरत है जो, हमारी सेना ने दिया है। हमें अपनी सेना और सरकार पर गर्व है।

हीरा कुमार

29 बीएएन 04

स्पेशल कमांडो ने शहीद परिवारों को उनका हक दिलाया है। यह शोला और पहले भड़कना चाहिए। देर आये परंतु दुरूत आये हैं। मोदी सरकार का यह कदम देश के सम्मान के हित में है।

विरेन्द्र ¨सह

29 बीएएन 05

मोदी सरकार के शीर्ष नेतृत्व में भारतीय सेना ने देश को गौरवान्वित करने का काम किया है। इससे आतंक व आतंकी देश को अच्छा सबक मिला।

रवि रंजन तोमर

29 बीएएन 06

उरी हमले का जवाब जरूरी था पूरा देश आज गर्व कर रहा है। पाकिस्तानी आतंकवादियों को पीओके में घुस कर मारने के लिए तमाम सेना को सलाम।

मो सईद अंसारी

29 बीएएन 07

आम अवाम आज खुशी मना रही है। पहली बार भारत पाक सीमा से कोई अच्छी खबर मिली है। जिससे हमें अपने देश पर गर्व करने का एक और अवसर मिला।

अभीजित चौधरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.