Move to Jagran APP

लूटपाट व मारपीट मामले में गोड्डा के पूर्व विधायक सहित चार पर मुकदमा

बांका। मारपीट व लूटपाट मामले में गोड्डा के पूर्व राजद विधायक संजय यादव व उनके बड़े भाई दिलीप यादव, गु

By Edited By: Published: Sun, 12 Jun 2016 08:20 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jun 2016 08:20 PM (IST)
लूटपाट व मारपीट मामले में गोड्डा के पूर्व विधायक सहित चार पर मुकदमा

बांका। मारपीट व लूटपाट मामले में गोड्डा के पूर्व राजद विधायक संजय यादव व उनके बड़े भाई दिलीप यादव, गुड्डू यादव, जामुन यादव सहित आठ-दस अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह कार्रवाई संवेदक महादेव इंक्लेव के मैनेजर भंवर ¨सह के बयान पर की गई है। दूसरी ओर जामुन की ओर भी से लूटपाट व छिनतई की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस की पुष्टि थानाध्यक्ष एसएन ¨सह ने की है।

loksabha election banner

भवर के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में कहा गया कि संजय यादव अपने कुछ लोगों के साथ टाउन थाना के असनी घाट पर देर रात पहुंचे। बालू संवेदक के मुंशी र¨वद्र को मारपीट कर जख्मी कर चालान बुक व राशि साथ लेते गये। मैनेजर भंवर ¨सह ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन प्रशासन ने ढाकामोड़ में अवैध बालू डंपिग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी। जिसमें पूर्व विधायक को नोटिस भी हुआ था। इसी के विरोध में उन्होंने असनी घाट पर हंगामा मचाया। साथ ही बताया कि पूर्व विधायक अपने व रिश्तेदार के हाईवा को मुफ्त में बालू भरने के लिए हमेशा दबाव बनाते है। जब इस बात का विरोध घाट के मुंशी रविन्द्र ने किया तो स्कार्पियो व एक बोलेरो से कुछ आदमी उतरा और मारपीट कर सबकुछ लेकर चले गये। दूसरी ओर बड़ी ढ़ाकामोड़ निवासी जामुन यादव ने महादेव इन्कलेव के निदेशक मनोज पचासिया, अमर ¨सह, रुदल प्रताप ¨सह सहित सात आठ पर प्राथमिकी दर्ज करायी है। जामुन का आरोप है कि वह नोनीहाट से ट्रक द्वारा बालू लेकर आ रहा था। बांका थाना के पास उक्त आरोपी ने गाड़ी रोककर सभी को नीचे उतार दिया। साथ ही कहा कि बांका से बालू क्यों नहीं खरीदते हो। इसके साथ ही झारखंड का चालान फाड़ दिया। आरोपी ने पिस्टल के बट से जामुन सहित अन्य को मारकर लहूलुहान कर दिया। साथ ही 20 हजार की छिनतई भी की।

-------

दोनों ओर से नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कानून के साथ किसी को खिलवाड़ नहीं करने दिया जायेगा। अभियुक्तों की गिरफ्तारी का आदेश दे दिया गया है।

राजीव रंजन, एसपी बांका

-------------

बालू संवेदक मनमानी कर रहा है। शनिवार की रात ट्रक चालकों के साथ मारपीट की गयी। स्वयं हम जाकर जाम हटाये थे। सिस्टम के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। एक राजनीतिक साजिश के तहत इस कांड में मेरा नाम जोड़ा गया है। जो गलत है।

संजय यादव, पूर्व विधायक, गोड्डा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.