Move to Jagran APP

विधायक की अनुपस्थिति में पुत्रबधू ने संभाली कमान

बांका। विधायक की अनुपस्थिति में विधायक की पतोहू सह कटोरिया पश्चिमी क्षेत्र की जिला पार्षद सह भाजपा

By Edited By: Published: Sun, 30 Aug 2015 10:17 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2015 10:17 PM (IST)
विधायक की अनुपस्थिति में पुत्रबधू ने संभाली कमान

बांका। विधायक की अनुपस्थिति में विधायक की पतोहू सह कटोरिया पश्चिमी क्षेत्र की जिला पार्षद सह भाजपा नेत्री डॉ. निक्की हेंब्रम ने परिवर्तन रैली की तैयारी की कमान संभाल ली है।

loksabha election banner

रविवार को उन्होंने बौंसी क्षेत्र का दौरा करते हुए कटोरिया प्रखंड की तैयारियों की भी मोनिटरिंग की। भाजपा कार्यालय में विधायक के पुत्र रमेश हेंब्रम की उपस्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशेष बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष मनोज मठपति ने की। बैठक में कटोरिया प्रखंड क्षेत्र से कार्यकर्ताओं को भागलपुर रैली में ले जाने एवं उनके खाने-पीने संबंधित सभी बिंदुओं पर विचार विमर्श हुआ। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिंह, जिला प्रभारी भाष्कर सिंह, आशीष चौधरी, अमित साह, सोनेलाल किस्कू, प्रेमशकर सिंह, मंटु पासवान, अनिता कोल, विशेश्वर राय, मो सज्जाद अंसारी, राजेंद्र यादव, रामभरत मुर्मू आदि मौजूद थे।

रैली को ले नाश्ता पैकेट के साथ की गई है गाड़ियों के इंतजाम

कटोरिया प्रखंड में भाजपा द्वारा परिवर्तन रैली में शामिल होने वाले लोगों के लिए पंचायत स्तर पर स्टार बस व छोटी गाड़ियों के इंतजाम किये गये हैं। प्रखंड के सोलह पंचायतों के लिए 32 स्टार बस और 80 छोटी गाड़िया रिजर्व किये गये हैं जिनमें स्कॉर्पियो, बोलेरो व टाटा मैजिक शामिल हैं। प्रत्येक बस में कार्टून में नाश्ता के पैकेट सवार लोगों की गिनती के हिसाब से उपलब्ध रहेंगे। नाश्ता पैकेट में चूड़ा, घुघनी, दालमोट, कच्चा चना एवं एक मिठाई भी रहेगा। क्षेत्र से लोगों को सकुशल रैली में ले जाने एवं वापस लाने हेतु रूट चार्ट भी तैयार कर लिये गये हैं।

रैली में दस हजार कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद

शंभूगंज: एक सितंबर को परिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण सुनने के लिए शभूगंज प्रखंड से लगभग दस हजार कार्यकर्ताओं को पहुंचने की उम्मीद है जिसमें विभिन्न नेताओं ने आकड़ा इस प्रकार बताया है

रमण सिंह दल से नेतृत्व कर रहे मीडिया प्रभारी राजेश निराला ने बताया है कि लगभग तीन हजार कार्यकर्ताओं के लिए छोटी-बड़ी वाहनों को मिलाकर 130 गाड़ियां होगी। वहीं डॉ मृणाल शेखर के दल से नेतृत्व कर रहे मंडल अध्यक्ष ओम प्रकाश भगत द्वारा छोटी-बड़ी 42 वाहनों एवं पाच सौ कार्यकर्ताओं को ले जाने की बातें कही। जयप्रकाश यादव ने दो हजार कार्यकर्ताओं में छोटी-बड़ी पचास वाहन व दर्जनभर बाइक ले जाने की बातें कहीं। उधर, लोजपा नेता रीगन सिंह दल से नेतृत्व कर रहे दलित सेना के जिलाध्यक्ष विजय पासवान ने दो हजार कार्यकर्ताओं एवं छोटी बडी पचास वाहन ले जाने की बात बताया।

भाजपा के श्रीधर मंडल ने अमरपुर विधान सभा से 13 बस, 19 बोलेरो, छ: सवारी और 86 ऑटो के साथ दो हजार कार्यकर्ताओं को ले जाने की बात बताया। उपरोक्त लोगों ने कार्यकर्ताओं के नाश्ता भोजन देने की बात कही।

संभावित उम्मीदवारों ने झोंकी ताकत

फुल्लीडुमर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परिवर्तन रैली में अधिक से अधिक भीड़ जमा करने में विधानसभा के संभावित उम्मीदवारों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आम मतदाताओं के घर घर जाकर नेताओं सहित कार्यकर्ताओं द्वारा रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रण देने का सिलसिला जारी है। इस क्रम में सुरेन्द्र प्रसाद गुप्ता ने रविवार को प्रखंड के केन्दुआरएफुल्लीडुमरए दसुआ एराता एवं खेसर के आम मतदाताओं से सम्पर्क कर प्रधानमंत्री की रैली में भाग लेने की अपील की। मौके पर उनके साथ शशि भूषण भारती राहूलराज सुबोध कुमार अजय साह एवं विक्रम सिंह आदि थे जबकि फुल्लीडुमर प्रखंड के भाजपा नेता कामेश्वर साह ने रामेश्वर साहएमहादेव साहएभोली साह, गुणेश्वर साह, भोली मंडल, रमाशकर कुमार,विनोद मुर्मू,बाबूलाल मुर्मू एवं श्रीधर यादव के साथ ढोढ़री,मंझली कुसहाएदौलतपुर घसको सिमरी कुंड एराजबाड़ाएईटवा एवं फुल्लीडुमर सहित अन्य गावों के आम मतदाताओं से सम्पर्क कर आगामी परिवर्तन रैली में भाग लेने की अपील की ।वहीँ प्रखंड युवा भाजपा के अध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता ने भी अपने साथियों के साथ गोड़ाएसलैयाएतेलिया एडिमैय आदि गावों में सम्पर्क अभियान चला कर रैली में भाग लेने की अपनील की ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.