Move to Jagran APP

पवन सिंह की गीतों पर खूब थिरके ढाकामोड़वासी

संवाद सूत्र, बाराहाट (बाका): रविवार की रात बालीवुड एवं सुरसंग्राम के चर्चित कलाकार पवन सिंह ने मंच

By Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 09:47 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 09:47 PM (IST)
पवन सिंह की गीतों पर खूब थिरके ढाकामोड़वासी

संवाद सूत्र, बाराहाट (बाका): रविवार की रात बालीवुड एवं सुरसंग्राम के चर्चित कलाकार पवन सिंह ने मंच पर आते ही कुछ ऐसा समा बाधा कि लोग झूमने पर मजबूर हो गए। सचमुच पूरी रात पवन सिंह व उनके साथियों का जादू सिर चढ़कर बोलता रहा। भारी संख्या में पहुंची लोग पूरी तरह कलाकारों के मोहपाश में फंसे रहे।

prime article banner

गोड्डा के पूर्व विधायक संजय यादव के सौजन्य से आयोजित इस कार्यक्त्रम में श्रोताओं को कोई कष्ट न हो इसका भी भरपूर ख्याल रखा गया। पवन सिंह सहित उनके सहयोगी कलाकारों ने एक से एक भक्ति गीत प्रस्तुत किये। बीच बीच भोजपुरी गीतों का भी दौर चलता रहा और हजारों कदम एक साथ थिरकने को विवश हो गये।

मौके पर पूर्व विधायक संजय यादव, गोड्डा जिला पार्षद अध्यक्ष कल्पना देवी, विधान परिषद सदस्य मनोज यादव सहित कई लोग थे।

इक मुलाकात जरुरी वा, केहू प्यार न करे गरीबन से, ऐसे ना देखलावो, सइया जी दिलवा मागेले आदि गीत पर ढाकामोड़ वासी झूमते रहे। गायक पवन सिंह व सोनी पाण्डे ने एक से बढ़ कर एक गीत सुनाकर श्रोताओं को सोमवार सुबह तक बांधे रखा। वहीं भोजपुरी के चर्चित कलाकारों में एक आनंन्द मोहन व जितेन्द्र कुमार की चुहलबाजी भी दर्शकों को खूब पसंद आया।

इधर, जागरण से बातचीत में

फिल्मी जगत के कलाकार पवन सिंह ने कहा कि अंग प्रदेश में भोजपूरी फिल्म सिटी का निर्माण होना चाहिए। बिहार में कलाकारों की कमी नहीं है। भोजपुरी फिल्म के विकास से बिहार में रोजगार के अवसर भी बढे़ंगे। कहा कि, आने वाला कल भोजपुरी का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.