Move to Jagran APP

औरंगाबाद में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : शहर में बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार रात्रि 11 बजे प्रतिष्ठित व्यवसायी राज

By Edited By: Published: Fri, 19 Dec 2014 12:00 AM (IST)Updated: Fri, 19 Dec 2014 12:00 AM (IST)
औरंगाबाद में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : शहर में बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार रात्रि 11 बजे प्रतिष्ठित व्यवसायी राजू गुप्ता (50) की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नगर थाना क्षेत्र के प्रियव्रत पथ स्थित आइएमए हाल के पास की है। सशस्त्र अपराधियों ने राजू को तीन गोली मारी है। नाक, पेट एवं पंजरी में गोली लगी है। घटनास्थल से पुलिस ने राजू की बाइक बीआर26जी-3551 बरामद की है। बताया जाता है कि राजू अपने मित्र के घर से अपने आवास पुरानी जीटी रोड जा रहा था कि अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। राजू को घेरकर गोली मार दी। राजू बच न जाए इसलिए अपराधियों ने सटाकर तीन गोली मारी है। राजू शहर का प्रमुख व्यवसायी है एवं बाजार में खट्टा मीठा रेस्टूरेंट समेत कई दुकानें हैं। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

बताया जाता है राजू का मित्र सुनील जैन गोली की आवाज सुन बाहर निकला, तब तक अपराधी गोली मार फरार हो गए थे। घटना की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हत्या के कारणों की तहकीकात की जा रही है। रात्रि में हत्या हुई है जिसकी जांच चल रही है। हत्या से शहर में दहशत व्याप्त है। बता दें कि एक माह पहले अपराधियों ने शहर के प्रमुख व्यवसायी महावीर प्रसाद की हत्या कर करोड़ों की संपत्ति लूट ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.