Move to Jagran APP

गाना सुनते हुए ट्रैक पर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, दो युवकों की दर्दनाक मौत

बिहार के पश्चिमी चंपारण के बगहा में सेल्फी लेने के दौरान दो युवकों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक नेपाल के रहने वाले थे।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Mon, 26 Jun 2017 04:37 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jun 2017 11:26 PM (IST)
गाना सुनते हुए ट्रैक पर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, दो युवकों की दर्दनाक मौत
गाना सुनते हुए ट्रैक पर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, दो युवकों की दर्दनाक मौत

पश्चिमी चंपारण [जेएनएन]। कान में ईयरफोन लगाकर ट्रैक पर सेल्‍फी लेने के दौरान सोमवार की दोपहर दो युवकों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर वाल्मीकिनगर रोड और पनिअहवा रेलवे स्टेशनों के बीच छितौनी रेल पुल पर हुआ।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दोनों ने ईयरफोन लगा रखा था और रेल ट्रैक पर करीब 100 मीटर आगे निकलकर सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान गोरखपुर-नरकटियागंज सवारी गाड़ी आ गई। जिसके बाद दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए।

मृतकों की पहचान नेपाल के नवलपरासी जिले के पकलियहवा गांव निवासी धनेश कुर्मी 20 वर्ष और शिवेन्द्र  कुमार 22 वर्ष के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि दोनों बिहार के पिपरपाती गांव के किसी रिश्तेदार की मौत की सूचना पर पहुंचे थे और दाहसंस्कार में शामिल होने पनिअहवा आए थे। मृतकों के पास से नेपाल व भारतीय कंपनियों के चार सिमकार्ड बरामद हुए हैं।

बताते हैं कि सोमवार को सुबह लगभग दस बजे छितौनी रेल पुल पर दो युवक मोबाइल से फोटो खींच रहे थे। इसी बीच  गोरखपुर से नरकटियागंज जा रही सवारी गाड़ी पुल पर पहुंच गई। दोनों उसके चपेट में आ गये और कई टुकड़े में कटने से मौके पर ही मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: तस्वीर देखकर लगती थी बोली, अकाउंट में भेज जाते थे रुपए

सूचना पर सालिकपुर पुलिस सहायता केन्द्र की पुलिस एसआई ओपी सिंह के नेतृत्व में पहुंची। पुलिस ने क्षतविक्षत शवों को रेल ट्रैक से हटाया। खड्डा पुलिस के एसआई श्री सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया सेल्फी लेते वक्त घटना होने के चिन्ह मिले हैं। मृतक के परिजनों को सूचना भेजने की कोशिश की जा रही है।          

यह भी पढ़ें: बेटी के घर आए पिता को निगल गया मगरमच्छ, जानिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.