Move to Jagran APP

बिजली संकट को लेकर सड़क को किया जाम

अररिया। बिजली विभाग की लचर व्यवस्था के खिलाफ भरगामा प्रखंड के खजुरी पंचायत के ग्रामीणों ने अर

By Edited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 12:00 AM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 12:00 AM (IST)
बिजली संकट को लेकर सड़क को किया जाम

अररिया। बिजली विभाग की लचर व्यवस्था के खिलाफ भरगामा प्रखंड के खजुरी पंचायत के ग्रामीणों ने अररिया सुपौल स्टेट हाईवे खजुरी गणेश चौक के समीप रविवार को घंटों जाम कर विरोध प्रदर्शन किया । स्टेट हाईवे जाम के चलते चार पहिया वाहन व दो पहिया वाहन की लंबी कतार लग गई । रविवार की सुबह लगभग छह बजे से ही बिजली बराबर नही रहने को लेकर खजुरी पंचायत के सैकड़ों ग्रामीणों ने गणेश चौक के समीप स्टेट हाईवे जाम कर बिजली विभाग मुर्दाबाद का नारा लगा रहे थे । प्रदर्शनकारियों का आरोप है खजुरी पंचायत में अन्य पंचायत से अधिक उपभोगता रहने के बाबजूद बिजली नही रहती है । खजुरी पंचायत को भरगामा पावर ग्रीड में आजतक नही जोड़ा गया है । खजुरी पंचायत में महीनों से ट्रांसफार्मर खराब है । नया ट्रांसफार्मर विभाग के द्वारा नही लगाया जा रहा है। इतना ही लो वोल्टेज की समस्या से भी पंचायत वासी परेशान रहेत हैं। पंचायत का पोल झुक चुका है। बिजली का तार नीचे लटका हुआ है। जिसके चलते बराबर मवेशी तार की चपेट में आते हैं। उपभोक्ताओं से विभाग द्वारा अनाप शनाप बिल वसूली की जाती है। मामले को लेकर बीडीओ रेखा कुमारी थानाध्यक्ष ¨कग कुन्दन प्रर्दशन कारीयो को समझाने की कोशिश की गई । मगर प्रर्दशनकारियों का कहना था बिजली विभाग के एसडीओ स्वयं आकर 24 घंटा के अंदर समस्या का समाधान करें इसके बाद ही जाम तोड़ देगें । बीडीओ की सूचना पर बिजली विभाग के एसडीओ अक्षय कुमार

loksabha election banner

सिन्हा जेई अश्विनी सिह मौके पर पहूंचे एसडीओ श्री ¨सहा ने प्रर्दशनकारियों को आश्वासन दिया की चौबीस घंटा के अंदर खजुरी पंचायत में दो सौ पावर का ट्रांसफर्मर लगाया जाएगा। पंद्रह दिन केअंदर खजुरी पंचायत को भरगामा पावर ग्रीड में जोड़ा जाएगा। हांलाकि प्रदर्शनकारियों का कहना है बार बार समस्या को लेकर लिखित सूचना के बाबजूद अनसुनी किया जाता है । एसडीओ ने तमाम समस्या को गंभीरता सुना । चार घंटा जाम रहने के बाद बीडीओ रेखा कुमारी थानाध्यक्ष ¨कग कुंदन लोजपा के युवा जिला अध्यक्ष शितांसु शेखर पिन्टु खजुरी के मुखिया राजेश गुप्ता भाजपा प्रखंड अध्यक्ष अशोक ¨सह, जिप सदस्य राजेश चन्द झा के द्वारा समझाने पर जाम हटाया गया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.