Move to Jagran APP

एक नजर

लाभुकों को मिला चेक पलासी (अररिया): प्रखंड के मोहनियां गांव के मृतक मो. नौशाद उर्फ सम्

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 May 2017 12:24 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2017 12:24 AM (IST)
एक नजर
एक नजर

लाभुकों को मिला चेक

loksabha election banner

पलासी (अररिया): प्रखंड के मोहनियां गांव के मृतक मो. नौशाद उर्फ सम्बुल की पत्नी अफसाना को बीडीओ डा. खुर्शीद आलम ने मंगलवार को पारिवारिक लाभ के तहत बीस हजार रुपये का चेक दिया। मौके पर थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव, जोकीहाट थानाध्यक्ष एमए हैदरी, प्रखंड मुखिया संघ अध्यक्ष मो. रागीव उर्फ बबलू, मुखिया प्रतिनिधि प्रमोद साह, मो. मोबीन अख्तर, शोयेब आलम आदि मौजूद थे।

आंधी-वर्षा से जनजीवन अस्त-व्यस्त

पलासी (अररिया): प्रखंड क्षेत्र में सोमवार संध्या आयी तेज आंधी के साथ हुई मूसलाधार बारिश से जहां जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। वहीं मकई, आम, लीची सहित अन्य फसलों के व्यापक नुकसान की बात बताई जा रही है। तेज आंधी से दर्जनों टीन के छप्पर उड़ने की सूचना मिली है।

गड्ढे में डूबने से बालक की मौत

रेणुग्राम (अररिया): फारबिसगंज प्रखंड के रमई पंचायत के वार्ड नंबर नौ निवासी एक चौदह वर्षीय बालक संजीत कुमार रजक पिता राजेंद्र रजक की मौत मंगलवार को गड्ढे में डूबने से हो गई। इसकी जानकारी देते हुए पंचायत समिति प्रतिनिधि फिरोज आलम ने बताया कि गांव के पास गड्डे में स्नान करने के दौरान यह घटना घटी है । इधर घटना की सूचना पर राजस्व कर्मचारी नौशाद आलम ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की तथा बताया कि इस घटना की जानकारी अंचलाधिकारी को भी दी गई है। इस घटना से मृत बालक के परिजनों के साथ साथ गांव में सन्नाटा पसरा है।

मोटरसाइकिल बरामद

फुलकाहा (अररिया): फुलकाहा थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने सोमवार को फुलकाहा बाजार से लावारिश अवस्था में एक पुरानी पैशन प्रो मोटरसाइकिल को लावारिश अवस्था में बरामद किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दो दिनों से मोटर साइकिल लावारिश अवस्था में पड़ी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना के बाद मोटर साईकिल को थाना लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.