Move to Jagran APP

दूसरी शादी में बाधा पहुंचाने पर दोस्त ने की थी हत्या

अररिया। बैरगाछी ओपी क्षेत्र के बोची वार्ड संख्या सात में पूर्व वार्ड मेंबर मुख्तार की हत्या शाद

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Apr 2017 06:00 PM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2017 06:00 PM (IST)
दूसरी शादी में बाधा पहुंचाने पर दोस्त ने की थी हत्या
दूसरी शादी में बाधा पहुंचाने पर दोस्त ने की थी हत्या

अररिया। बैरगाछी ओपी क्षेत्र के बोची वार्ड संख्या सात में पूर्व वार्ड मेंबर मुख्तार की हत्या शादी में बाधा पहुंचाने की नीयत से की गयी थी। यह खुलासा मंगलवार को गिरफ्तार हत्यारा आजम ने एसपी सुधीर कुमार पोरिका के समक्ष किया है। गिरफ्तार हत्यारे ने खुलासा किया है कि वह दूसरी शादी रचाना चाहता था। लेकिन उसका दोस्त मुख्तार शादी करने में बाधा पहुंचा रहा था। आक्रोश में आकर वह अपने दोस्त की हत्या कर दी। पूछताछ के क्रम में यह भी सामने आया है कि दोनों दोस्त गांजा भी पीने का काम करता था। जो गांव के ही लजीम नामक व्यक्ति की दुकान से गांजा खरीदने का काम करता था। पूछताछ के बाद एसपी ने बताया कि हत्या का मामला स्पीडी ट्रायल में भेजी जायेगी। ताकि हत्यारे को जल्द से जल्द सजा मिल सके।

loksabha election banner

वहीं घटना की छानबीन करने के बाद डीएसपी कुमार देवेन्द्र ¨सह ने बताया कि पूर्व वार्ड सदस्य मुख्तार ने ही आजम की शादी अपने जान पहचान में करायी थी। शादी के कुछ दिन तक आजम अपनी पत्नी के साथ अच्छा व्यवहार किया। लेकिन कुछ दिन के बाद से ही उसका व्यवहार अपनी पत्नी के साथ बदल गया। जब इसकी जानकारी उसके दोस्त वार्ड मेंबर को मिली तो वह आजम को समझाने का प्रयास किया। समझाने के क्रम में दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ था। घटना के दिन भी दोनों दोस्त लजीम के दुकान पर गया था। वहां पर गांजा लेने के क्रम में भी दोनों के बीच विवाद हुआ। लेकिन शाम तक दोनों के बीच का विवाद हत्या में तब्दील हो गया ।

इधर घटना के बाद मृतक की पत्नी नगीना ने हत्यारा के साथ दुकानदार लजीम एवं एक अन्य के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। मृतक की पत्नी ने कहा है कि जब उसके पति की हत्या की जा रही थी उस समय दुकानदार खड़ा होकर तमाशा देख रहा था। उन्होंने दुकानदार एवं एक अन्य पर साजिश का आरोप लगाया है। मौके पर सदर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रमेश कांत चौधरी, बैरगाछी ओपी अध्यक्ष राकेश कुमार भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.