Move to Jagran APP

91 बोलत कफ सिरप के साथ युवक गिरफ्तार

अररिया। महलगांव पुलिस ने 91 बोतल कफ सिरप के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर रविवार को जेल

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jul 2017 10:52 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jul 2017 10:52 PM (IST)
91 बोलत कफ सिरप के साथ युवक गिरफ्तार
91 बोलत कफ सिरप के साथ युवक गिरफ्तार

अररिया। महलगांव पुलिस ने 91 बोतल कफ सिरप के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया। महलगांव थानाध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम मो. राजू पिता इसराइल, ग्राम बालू टोल चैनपुर है। थानाध्यक्ष आलम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जलालगढ़ थाना के खाता हाट की ओर से एक युवक बाइक पर नशीली दवा लेकर जा रहा है। गश्ती दल ने युवक का पीछा करते हुए मोंगरा घाट के निकट दबोच लिया। छानबीन करने पर एस्कफ ब्रांड के 91 बोतल कफ सीरप उनसे बरामद किया गया। कफ सीरप लदा बाइक भी राजू से पुलिस जब्त कर ली है। आरोपी से आवश्यक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया।

loksabha election banner

दहेज उत्पीड़न का आरोपित गिरफ्तार

अररिया। महलगांव पुलिस ने दहेज उत्पीडन के आरोपी मो. तबरेज को चिल्हनिया गांव से शनिवार की रात छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है। महलगांव थानाध्यक्ष आफताब आलम ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

भारी मात्रा मिली शराब,मामला दर्ज

अररिया। सिमराहा थाना पुलिस ने शनिवार को भारी मात्रा में बरामद शराब के मामले में गिरफ्तार सुनील चौधरी के विरुद्ध बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में गिरफ्तार अभियुक्त को रविवार को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया है।

मारपीट में तीन महिलाएं सहित आठ घायल

अररिया। पलासी प्रखंड के दो अलग अलग गांवों में बीते चौबीस घंटे के भीतर आपसी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में तीन महिला सहित आठ व्यक्ति घायल हो गए। घायलों में डुमरिया के मो. जमशेद, शमीम, सज्जाद, शाह इस्लाम, तथा कुजरी गांव के मो. मुजफ्फर, बीबी उबेदा, बीबी रूबीना व मो. मुज्जमिल शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी पलासी लाया गया। मौके पर मौजूद चिकित्सक पी के दास ने प्राथमिक उपचार के बाद फिलहाल खतरे से बाहर बताया है।

मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.