PreviousNext

50 रुपये नहीं देने पर युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

Publish Date:Tue, 23 May 2017 07:15 PM (IST) | Updated Date:Tue, 23 May 2017 11:24 PM (IST)
50 रुपये नहीं देने पर युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा50 रुपये नहीं देने पर युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा
इंसानी की जिंदगी की कीमत 50 रूपये से भी कम हो गई है। अररिया में एक युवक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने बकाया 50 रूपये नहीं लौटाये थे।

अररिया [जेएनएन]। इंसान की जिंदगी की कीमत 50 रूपये से भी कम हो गई है। बिहार के अररिया जिले के पलासी थाना क्षेत्र के मोहनियां गांव में मंगलवार सुबह महज 50 रुपये बकाया नहीं देने पर नौशाद उर्फ संबुल (35) की बेलचे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया।   

मामले को लेकर नौशाद के भाई मु. शमशाद ने पलासी थाने में गांव के दो लोगों मु. इंतजार व गुलाम नबी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। शमशाद ने बताया कि उनके भाई नौशाद को सुबह में गांव का ही मु. इंतजार बुलाकर चाय की दुकान पर ले गया था। इस दौरान वे खुद भी उसके पीछे चले गए। दुकान पर इंतजार ने उनके भाई से मजदूरी के बाकी 50 रुपये की मांग की।

नौशाद ने पास में रुपये नहीं होने की बात कहकर शाम में रुपये देने की बात कही। इसी विवाद में इंतजार ने नौशाद पर बेलचे से हमला कर दिया, जिससे नौशाद जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद गांव के ही गुलाम नबी ने भी नौशाद के साथ मारपीट की।

परिजन ने इलाज के लिए नौशाद को पलासी पीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुख्य आरोपित मु. इंतजार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: सिवान में विजय जुलूस के दौरान युवक की हत्या, शहर में बढ़ा तनाव

इससे पूर्व, घटना से आक्रोशित परिजन ने मोहनियां व पलासी चौक पर मुख्य सड़क को जाम कर यातायात को बाधित कर दिया। इन्होंने शव को भी तीन घंटे तक नहीं उठने दिया। बाद में थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव व बीडीओ डॉ. खुर्शीद आलम समेत अन्य लोगों ने परिजन को समझाकर जाम समाप्त करवाया। 

यह भी पढ़ें: फैसले से खुश नहीं अशोक सिंह की विधवा चांदनी, बोली- प्रभुनाथ को मिले फांसी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Youth murder on not giving Rs 50 in arariya in bihar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मतगणना के दौरान रहे सुरक्षा के पुख्ता इंतजामयौन शोषण का आरोपित गिरफ्तार
यह भी देखें