PreviousNext

फेसबुक पर धर्मविशेष को लेकर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, भड़के लोग, मचा बवाल

Publish Date:Fri, 07 Apr 2017 09:31 AM (IST) | Updated Date:Fri, 07 Apr 2017 07:56 PM (IST)
फेसबुक पर धर्मविशेष को लेकर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, भड़के लोग, मचा बवालफेसबुक पर धर्मविशेष को लेकर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, भड़के लोग, मचा बवाल
एक युवक ने अपने फेसबुक पर धर्मविशेष को लेकर टिप्पणी की थी जिससे आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा। घंटों बाद जब पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया तब मामला शांत हुआ।

पटना [जेएनएन]। अररिया जिले के फारबिसगंज में धर्म विशेष को लेकर एक युवक ने फेसबुक में आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी जिसके कारण गुरुवार को एक पक्ष के लोग भड़क उठे और थाने पहुंचकर जमकर बवाल किया।

मामले की गंभीरता देख आनन-फानन में फारबिसगंज थाने पर अतिरिक्त पुलिस बल के साथ तमाम पुलिस पदाधिकारी और एसएसबी के जवान पहुंच गए। इधर पुलिस टीम ने कुछ ही देर में आरोपी युवक दबोच लिया, इसके बाद ही मामला शांत हुआ।

इसके पूर्व फेसबुक की टिप्पणी से आक्रोशित लोगों का कहना था कि यह टिप्पणी किसी भी तरह बर्दाश्त योग्य नहीं है। जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती वे थाने से नहीं हटेंगे। इधर आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आक्रोशित लोगों के तेवर देख आरोपी को थाना लाने में हाथ खड़ा कर दिया। 

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड हेल्थ डे: डिप्रेशन से डरिए नहीं लडि़ए, जानिए इससे मुक्ति के मंत्र

इस बीच पूर्व विधायक जाकिर हुसैन खान समेत दोनों पक्ष के कुछ गणमान्य लोगों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया। इसके बाद आक्रोशित पक्ष के 11 लोगों की टीम को लेकर फारबिसगंज डीएसपी अजित कुमार सिंह नरपतगंज थाना पहुंचे और गिरफ्तार युवक को दिखाया। इसके बाद ही लोग शांत हुए। पुलिस ने एहतियातन शहर में फ्लैग मार्च भी किया।

आरोपी युवक रंजन कुमार मटियारी वार्ड संख्या 07 का निवासी है। डीएसपी ने कहा कि आरोपी फेसबुक पर धर्म विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उसकी गिरफ्तारी के बाद मामले की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बोर्ड के पोर्टल में थी गड़बड़ी, अब कल से कीजिए TET के लिए अॉनलाइन आवेदन

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Youth posts anti religious comments on facebook communal tension in Forbesganj(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

स्थापना दिवस पर भाजपा ने की गांव में साफ-सफाईसांस्कृतिक प्रतिभा से बच्चों ने मोहा दर्शकों के मन
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »