PreviousNext

टक्कर में बाल-बाल बची सीमांचल, ट्रैक्टर के परखच्चे उड़े

Publish Date:Thu, 09 Mar 2017 01:33 PM (IST) | Updated Date:Thu, 09 Mar 2017 10:29 PM (IST)
टक्कर में बाल-बाल बची सीमांचल, ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ेटक्कर में बाल-बाल बची सीमांचल, ट्रैक्टर के परखच्चे उड़े
कटिहार-जोगबनी रेलखंड पर आनंद विहार दिल्ली जा रही सीमांचल एक्सप्रेस से एक ट्रैक्टर टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गये। वह छह टुकड़ों में बंट गया।

अररिया [जेएनएन]। कटिहार-जोगबनी रेलखंड पर जोगबनी से आनंद विहार दिल्ली जा रही सीमांचल एक्सप्रेस (12487) दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई। वहीं, ट्रेन की टक्कर लगने से ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर छह टुकड़ो में बंट गया।

यह घटना बुधवार की देर संध्या 8.10 बजे बथनाहा के बीरपुर मोड़ चौराहा के निकट स्थित मानव रहित रेलवे फाटक संख्या केजे 71 पर हुई। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई।घटना के कारण सीमांचल एक्सप्रेस करीब 30 मिनट तक क्रॉसिंग पर रुकी रही। इसके बाद ट्रेन अगले स्टेशन के लिए रवाना हुई।

बथनाहा के स्टेशन अधीक्षक रणवीर कलाधर ने कहा कि घटना की सूचना विभागीय स्तर पर सीनियर डीओएम कटिहार एवं अन्य संबंधित जगहों पर दे दी गई है। आवश्यक कार्रवाई उपरांत ट्रेन को बथनाहा स्टेशन से 9.28 बजे रवाना कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:  बिहार में एक और नाव हादसा, गंडक नदी में डूबी नाव

जानकारी के अनुसार चालक ट्रैक्टर ट्रॉली में ईंट लादकर जा रहा था। मानव रहित रेल क्रॉसिंग होने के कारण चालक को तीव्र गति से आ रही सीमांचल एक्सप्रेस के आने का पता नही चल पाया और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे में घायल ट्रैक्टर चालक को बथनाहा पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। बथनाहा ओपी अध्यक्ष अखिलेश्वर कुमार ने बताया कि चालक का नाम किंकार सिंह (35) पुत्र रामेश्वर सिंह जोगबनी के भेरियारी का रहने वाला था।

वहीं, स्थानीय लोगों की मानें तो उक्त मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर इससे पूर्व भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। लोग यहां फाटक व गैंग मेन देने की मांग भी कर चुके हैं। इसके बावजूद अबतक फाटक नहीं लगाया गया है। 

यह भी पढ़ें: तीन फीट के दूल्हा-दुल्हन की शादी, देखनेवालों की उमड़ी भीड़

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:seemanchal express collision with tractor a big accident get over(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सुपर नोवा ने मुजफ्फरपुर को हरायाबिहारी छोरे से शादी करने सात समंदर पार से आई स्पैनिश दुल्हन
यह भी देखें