Move to Jagran APP

OMG! 14 साल के नाबालिग प्रेमी संग रंगे हाथों पकड़ी गई दो बच्चों की मां

चौदह साल के प्रेमी को मोबाइल के मिस्ड कॉल से दो बच्चों की मां से प्यार हो गया। दोनों को एक दिन प्रेमिका के घरवालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और लड़के की जमकर धुनाई कर दी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 21 Jun 2016 11:49 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jun 2016 08:37 PM (IST)
OMG! 14 साल के नाबालिग प्रेमी संग रंगे हाथों पकड़ी गई दो बच्चों की मां

अररिया [जेएनएन]। मोबाईल पर शुरू हुए बेमेल प्रेम का पर्दाफाश होने पर आक्रोशित लोगों ने एक चौदह साल के नाबालिग प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। लोगों ने चौदह साल के लड़के को दो बच्चों की मां संग रंगे हाथों पकड़ लिया, पकड़े जाने के बाद उसका सिर मुंड दिया और लात-घूंसों से उसकी जमकर पिटाई की।

loksabha election banner

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची अगर पुलिस ना पहुंचती तो लोग उसे पीट-पीटकर मार ही डालते। घायल लड़के ने बताया कि दो महीने पहले मोबाइल के मिस्ड कॉल से उसे उक्त महिला से बात हुई। बातों का सिलसिला चला तो दोनों रात-दिन का ख्याल छोड़ तरह-तरह की बातें करने लगे।

पढ़ेंः केवल नौ दिन की मानसून वेडिंग, इस बार चूके तो नवंबर तक वेटिंग

लड़के को महिला से बात करना इतना भाता था कि वह खाना-पीना छोड़कर रात-दिन उससे बातें किया करता था। 14 साल का लड़का दो बच्चों की मां के प्रेम में इस कदर अंधा हो गया कि कोसों दूर से पैदल चल कर वह प्रेमी बालक अपनी प्रेमिका से मिलने बोंसी थानाक्षेत्र के ठोंघा घाट गांव पहुंच गया।

फिर कभी-कभी किसी न किसी बहाने से वे दोनों मिलने लगे और प्यार की सारी हदें पार करते रहे। दोनों के बीच के अवैध संबंध का खुलासा तब हुआ जब महिला के परिजनों ने रविवार की रात्रि दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। महिला के आक्रोशित पति व परिजनों ने नाबालिग लड़के को पकड़ बुरी तरह उसकी पिटाई कर दी तथा सर मुड़वा कर सोमवार को पूरे गांव में घुमाया।

पढ़ेंः पहाड़ पर ले जाकर प्रेमी ने की एेसी हरकत कि प्रेमिका ने लगा दी छलांग...जानिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.