Move to Jagran APP

वोटरों में भारी रहा मतदान का जुनून

अररिया। मतदान के दौरान वोटरों की अवस्था पर वोट गिराने का जुनून हावी रहा। कही विकलांग वोट डालने लाईन

By Edited By: Published: Thu, 26 May 2016 09:44 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2016 09:44 PM (IST)
वोटरों में भारी रहा मतदान का जुनून

अररिया। मतदान के दौरान वोटरों की अवस्था पर वोट गिराने का जुनून हावी रहा। कही विकलांग वोट डालने लाईन में घंटों खड़े रहे तो कहीं उम्र की परवाह किये बगैर भी काफी इंतजार कर अपने वोट डाले। इस जनून से बैराग धारण किए बाबा भी नहीं बच पाये।

loksabha election banner

बरबन्ना पंचायत बूथ सं.-11 पर संत पंचानंद बाबा ने विभिन्न पंचायत प्रतिनिधियों को चुनने के लिए आये और काफी इंतजार के बाद अपना बोट डाला। दिवानटोला सन्तमत सत्संग मन्दिर के बाबा पंचानंद ने बताया कि पंचायत के सर्वांगीण विकास के लिए अच्छे जन प्रतिनिधि चुनने के लिए उनका वोट डालना जरूरी है। तो एक पैर से लाचार मो. अफरोज आलम जो भोड़हा पंचायत का वासी है भी कई घंटे इंतजार के बाद बूथ स. 151 मध्य वि मुस्लिम टोला पर अपना मताधिकार का वोट डाला। जीवन के 75 से अधिक बसंत देख चुके अवकाश प्राप्त शिक्षक रेशम लाल पूर्वे भी छड़ी सहारे चल कर हसनपुर पंचायत के लाल जी उच्च वि मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। ये कहते है कि आज चुनाव का ट्रेंड बदल गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.