Move to Jagran APP

कब मिलेगी बसैटी को जलजमाव से निजात

अररिया। रानीगंज प्रखंड के बसैटी गांव के लोग छह माह से जलजमाव की समस्या से परेशान हैं। बाजार के समीप

By Edited By: Published: Mon, 06 Jul 2015 10:07 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2015 10:07 PM (IST)
कब मिलेगी बसैटी को जलजमाव से निजात

अररिया। रानीगंज प्रखंड के बसैटी गांव के लोग छह माह से जलजमाव की समस्या से परेशान हैं। बाजार के समीप दस नंबर सड़क पर तीन से चार फुट तक गंदा पानी जमा रहता है। सड़क के बीचोंबीच बड़ा गढ्डा बन गया है। हर रोज दोपहिया वाहन चालक गिरकर जख्मी होते हैं। इस मार्ग से हर रोज सैंकड़ों वाहन गुजरते हैं। अधिकारी व जनप्रतिनिधियों का कफिला भी इधर से गुजरता रहता है। बावजूद जलनिकासी व सड़क की मरम्मत के लिए कोई ठोस पहल नहीं की गई।

loksabha election banner

ग्रामीण मंटू विश्वास कहते हैं कि वर्षा और अगल-बगल घरों से निकलने वाला गंदा पानी सड़क पर जमा रहता है। सड़क के दोनों तरफ मकान बना दिया गया है। जिससे पानी नहीं निकल पाता है।

दिलीप कुमार कहते हैं कि इस मार्ग से अररिया, पूर्णियां, फारबिसगंज, रानीगंज के लिए सैंकड़ों वाहन गुजरते हैं। यह प्रधानमंत्री सड़क है जो तीन-तीन हाइवे को जोड़ती है। जलजमाव व गढ्डे की वजह से लोग दुर्घटना के शिकार होते रहते हैं। हारूण अंसारी कहते हैं कि पदाधिकारी व जनप्रतिनिधियों का इस ओर ध्यान ही नहीं है। छह माह से जलजमाव की समस्या है। रूदल ठाकुर, मकसूद, अब्बास, विकास आर्य ने कहा कि गंदे पानी के जमा होने की वजह से आवागमन में परेशानियों के साथ संक्रामक बीमारियों का भी खतरा बना रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.