Move to Jagran APP

बंगलादेश सीमा पर खड़ी होगी दीवार : नकवी

अररिया : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि केंद्र में भ

By Edited By: Published: Wed, 27 May 2015 09:51 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2015 09:51 PM (IST)
बंगलादेश सीमा पर खड़ी होगी दीवार : नकवी

अररिया : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि केंद्र में भ्रष्टाचार मुक्त व विकास युक्त सरकार है। दशकों बाद देश को सौभाग्य मिला है कि एक वर्ष के अंदर केंद्र में किसी तरह के घपला-घोटाले की बात उजागर नहीं हुई है। जबकि पूर्ववर्ती सरकार में शायद ही कोई महीना रहा हो, जिसमें घपला-घोटाला उजागर नहीं हुआ हो।

prime article banner

नकवी डाक बंगला सभागार में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सत्ता के गलियारे में अब कोई दलाल नहीं रह गया है। कांग्रेसी शासन में दिल्ली के सियासी गलियारों में दलालों की कतारें लगी रहती थी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियां बताई। कहा कि मोदी सरकार ने मात्र 12 रुपये के वार्षिक प्रीमियम पर दो लाख रुपये की बीमा लाभ दे रही है। समाज के वैसे अंतिम व्यक्ति जो कभी बैंक की दहलीज तक नहीं पहुंचे थे, आज बैंकों में उनका जनधन खाता है।

उन्होंने कहा कि विरोधी विरोधी चाहे जो भी अफवाह फैलाएं, भारत पूरे विश्व में चर्चा में है। उन्होंने बंगलादेश सीमा पर चर्चा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने सीमा पर दीवार खड़ी करने के लिए सहमति दे दी है। सरकार ने बंगलादेश से स्पष्ट लहजे में कह दिया है कि उनकी जमीन पर एक इंच भी कब्जा करने के प्रयास को बर्दाश्त नहीं होगा।

मौके पर पूर्व अररिया के पूर्व सांसद प्रदीप कुमार सिंह, पूर्णिया के पूर्व सांसद उदय कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह, विधायक देवयंती यादव, परमानन्द ऋषिदेव, पदम पराग वेणु, जिलाअध्यक्ष चन्द्रशेखर सिंह बबन, लोजपा जिला अध्यक्ष गुफरान आलम, पूर्व जिला अध्यक्ष आलोक कुमार भगत, मायानंद ठाकुर, कुन्दन सिंह, संतोष सुराना, राजू झा, उमानंद राय, रमेश सिंह, सुरेन्द्र भगत, शंभू साह संतोष ऋषिदेव सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.