Move to Jagran APP

47 बीएलओ पर लटकी कार्रवाई की तलवार

संवाद सूत्र, अररिया : जिले के 47 बीएलओ पर कार्रवाई की तलवार लटक गई है। इनलोगों पर 24 मई को मतदान कें

By Edited By: Published: Wed, 27 May 2015 09:27 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2015 09:27 PM (IST)
47 बीएलओ पर लटकी कार्रवाई की तलवार

संवाद सूत्र, अररिया : जिले के 47 बीएलओ पर कार्रवाई की तलवार लटक गई है। इनलोगों पर 24 मई को मतदान केंद्रों पर आयोजित शिविर में अनुपस्थित करने का आरोप है। हालाकि प्रशासन ने अबतक सिर्फ अररिया विधानसभा क्षेत्र के 23 बीएलओ पर ही कार्रवाई शुरू की है। जिला निर्वाचन कार्यालय से चुनाव आयोग को भेजी गयी रिपोर्ट में कहा गया है कि शिविर के दिन 1470 बूथों में 1423 बूथ पर बीएलओ ने काम किया।

loksabha election banner

दूसरी ओर इसकी समीक्षा को लेकर जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी भोला राम ने सदर एसडीओ कार्यालय में इआरओ व एइआरओ के साथ बैठक की। इस दौरान अररिया के इआरओ संजय कुमार व रानीगंज के इआरओ विकास कुमार सहित कई बीडीओ उपस्थित थे। श्री राम ने कहा कि लापरवाह बीएलओ को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। एसडीओ ने बताया कि 15 मई से विशेष पुनरीक्षण अभियान चल रहा है। एक जनवरी 2015 को 18 वर्ष पूरा कर चुके सभी लोग मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस बैठक में बीडीओ चन्दन चक्रवर्ती, अन्तिमा कुमारी, रतन कुमार दास, अमित अमन सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.