Move to Jagran APP

मजबूत पीएम की जरूरत

By Edited By: Published: Wed, 23 Apr 2014 02:53 AM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 07:45 PM (IST)
मजबूत पीएम की जरूरत

भरगामा (अररिया), संसू: भारत की सीमा में घुसकर पाकिस्तानी भारतीय सैनिक का गर्दन काटकर लेकर चले जाते हैं और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह देखते रह जाते हैं। आज देश संकट की दौर से गुजर रहा है। देश को एक मजबूत प्रधानमंत्री की जरूरत है। जो सीमा क्षेत्र में जारी आतंकी गतिविधि पर अंकुश लगा सके।

loksabha election banner

उपरोक्त बातें पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भरगामा प्रखंड स्थित दरबारी राय उच्च विद्यालय महथावा एवं चरैया में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा द्वारा नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनाए जाने से उनकी बैचेनी बढ़ गई है। उन्होंने जदयू पर कटाक्ष करते हुए कहा किशनगंज का जदयू का उम्मीदवार बैठ गया। उम्मीदवार ने कहा मुसलमान का वोट बंटना नहीं चाहिए। जदयू, राजद एवं कांग्रेस सभी एक ही सिक्के के पहलू हैं। सभी आपस में मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि जदयू कहीं उम्मीदवार को बैठाकर कांग्रेस उम्मीदवार को तो कहीं अपना प्रत्याशी खड़ा कर राजद को जिताना चाहते हैं।

कल तक लालू के विश्वासपात्र रहे रामकृपाल यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस की सरकार में देश में बेरोजगारी अत्यधिक बढ़ी है। भाजपा की सरकार बनी तो देश के सभी वर्ग खासकर किसानों में खुशहाली होगी। भाजपा ने चाय बेचने वाले को आज देश का प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने यदुवंशी भाइयों से अपील किया कि आपलोग लालू के पीछे नहीं जाएं। मैंने 38 साल राजद में काम किया। लालू ने कभी सम्मान नहीं दिया। लालू सिर्फ अपने परिवारवालों को सबकुछ बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा लालू जब मेरा नहीं हुआ तो आपलोगों का कभी नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा 15 वर्ष तक लालू बिहार की जनता को बेवकूफ बनाया। सभा को भाजपा उम्मीदवार प्रदीप सिंह ने भी संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.