Move to Jagran APP

TVS ने Wego स्कूटर में किया कुछ ऐसा, आप जाने बिना रह नहीं पायेंगे

टू और थ्री व्हीलर्स निर्माता कंपनी TVS मोटर्स ने आज, अपने पॉपुलर स्कूटर Wego को अब और भी ज्यादा कलरफुल और बेहतर बनाते हुए नए फीचर्स और कलर्स के साथ पेश कार दिया है।

By Bani KalraEdited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 09:53 PM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 09:59 PM (IST)
TVS ने Wego स्कूटर में किया कुछ ऐसा, आप जाने बिना रह नहीं पायेंगे
TVS ने Wego स्कूटर में किया कुछ ऐसा, आप जाने बिना रह नहीं पायेंगे

नई दिल्ली: टू और थ्री व्हीलर्स निर्माता कंपनी TVS मोटर्स ने आज, अपने पॉपुलर स्कूटर Wego को अब और भी ज्यादा कलरफुल और बेहतर बनाते हुए नए फीचर्स और कलर्स के साथ पेश कर दिया है।

loksabha election banner

नया कलर और फीचर्स हुए शामिल
नया Wego अब नये मेटलिक ऑरेंज कलर और T-ग्रे कलर में उपलब्ध होगा। इसके अलावा वेगो (Wego) की सीट ड्यूल टोन कलर में है। साथ ही इसमें सिल्वर Oak पैनल्स, USB चार्जिंग पोर्टजैसे कई अन्य फीचर्स शामिल किया गये हैं।

कीमत:
कीमत की बात करें तो नए Wego की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 50,434 रुपये रखी गई है। इसके अलावा दो नए कलर्स और फीचर्स के साथ यह स्कूटर कंपनी के सभी आउटलेट पर उपलब्ध होगा।

इंजन:
Wego के इंजन की बात करें तो इसमें 110cc का इंजन लगा है। जो 8bhp की पॉवर और 8Nm का टार्क देता है। इसके अलावा एक लीटर में यह स्कूटर 62 किलोमीटर की माइलेज देता है।

कंपनी के मुताबिक 2016 JD पॉवर क्वालिटी सर्वे में दूसरे साल भी wego टॉप पॉजिशन पर है। जबकि एग्जीक्यूटिव स्कूटर कैटगरी में JD पॉवर (एशिया-पसिफ़िक) क्वालिटी सर्वे के मुताबिक Wego ने फर्स्ट रेंक हांसिल की है। अपने सेगमेंट में Wego एक भरोसमंद और किफायती स्कूटर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.