Move to Jagran APP

डैटसन की कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर भारत में आने बेताब, ये खूबियां होंगी शामिल

अपने डैटसन ब्रांड के तहत नई क्रॉसओवर SUV को इस साल भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। डैटसन की कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर SUV को ऑटो एक्सपो-2016 में पेश किया गया था। डैटसन की यह गाडी गो-क्रॉस

By Bani KalraEdited By: Published: Thu, 06 Apr 2017 10:24 AM (IST)Updated: Thu, 06 Apr 2017 10:28 AM (IST)
डैटसन की कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर भारत में आने बेताब, ये खूबियां होंगी शामिल
डैटसन की कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर भारत में आने बेताब, ये खूबियां होंगी शामिल

दिल्ली।अपने डैटसन ब्रांड के तहत नई क्रॉसओवर SUV को इस साल भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। डैटसन की कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर SUV को ऑटो एक्सपो-2016 में पेश किया गया था। डैटसन की यह गाडी गो-क्रॉस के नाम से आएगी। इसमें 1.0 लीटर का पेट्रोल और 1.5 लीटर का डीजल इंजन लगा होने की उम्मीद है।

loksabha election banner

नई SUV किक्स को भारत में लाने की तैयारी
इतना ही नहीं कंपनी अपनी एक ओर नई SUV किक्स को भी लॉन्च करेगी यह सब-4 मीटर में आएगी जिसका सीधा मुकबला इस सेगमेंट की महिंद्रा TUV 300, फोर्ड एको स्पोर्ट्स, मारुति ब्रेजा विटारा जैसी गाड़ियों से होगा। जानकारों की माने इस SUV में 1.5 लीटर का पेट्रोल और 1.6 लीटर का डिज़ल इंजन होने की उम्मीद है। लेकिन कंपनी की तरफ से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

नई माइक्रा भी होगी लॉन्च
दूसरी तरफ निसान अपनी हैचबैक कार माइक्रा का नया अवतार भी इसी साल ला सकती है। फिलहाल नई माइक्रा पर कंपनी काम कर रही है। इस समय भारत में निसान की सनी, माइक्रा, टेरानो बिक रही है जबकि डैटसन ब्रांड में गो, गो प्लस और रेडी गो मौजूद है। रेडी गो को भारत में काफी बेहतर रिस्पांस मिल रहा है।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.