Move to Jagran APP

टाटा की नैनो खरीदने का सही समय, मिल रहा है इतना डिस्काउंट

टाटा की नैनो पर आजकल एक बेहद आकर्षक ऑफर चल रहा है जी हां टाटा नैनो की खरीद पर आप 83,333 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

By Bani KalraEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 02:14 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 02:14 AM (IST)
टाटा की नैनो खरीदने का सही समय, मिल रहा है इतना डिस्काउंट
टाटा की नैनो खरीदने का सही समय, मिल रहा है इतना डिस्काउंट

नई दिल्ली (जेएनएन)। टाटा की नैनो पर आजकल एक बेहद आकर्षक ऑफर चल रहा है जी हां टाटा नैनो की खरीद पर आप 83,333 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। दिल्ली में टाटा नैनो की एक्स शोरूम कीमत 2.06 लाख रुपये से लेकर 3.03 लाख रुपये तक है।

loksabha election banner

टाटा नैनो पर की इंजन डिटेल्स
नैनो में 624cc का इंजन लगा है जो 5500rpm पर 33PS की पावर और 3500rpm पर 51Nm का टॉर्क जनरेज करती है। कार की टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रतिघंटा है। कार की माइलेज 21.9 kmpl है। इसके अलावा 4 लोगों के बैठने की इसमें जगह है। इसके अलावा कार में AMT ड्राइव मोड की सुविधा के साथ है।कार में डैमसन पर्पल और पर्ल व्हाइट एक्सटीरियर कलर ऑप्शन दिए गए हैं। इस कार की खासियत इसका बूट स्पेस है जोकि 80 लीटर का है। टाटा की नैनो कम बजट की एक छोटी कार है अभी इस कार को खरीदने का फायदा है क्योकिं कार पर 83,333 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

लेकिन खबर यह है कि टाटा मोटर्स अपनी लखटकिया कार नैनो पर पूर्ण विराम लगा सकती है। भारतीय वाहन कंपनी ने ऐसे संकेत दिए हैं। कंपनी ने कहा है कि नए उत्सर्जन मानकों के अनुसार यात्री वाहनों के पोर्टफोलियो को दुरुस्त करेगी। इस पहल का मकसद लाभकारी ग्रोथ हासिल करना है। टाटा समूह की कंपनी इस राह में बढ़ने के लिए नैनो का उत्पादन बंद कर सकती है। यह कार रतन टाटा का ड्रीम प्रोजेक्ट रही है। संक्रमण के दौर में कंपनी हैचबैक टियागो और आने वाली कॉम्पैक्ट सेडान टिगोर पर फोकस कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.