Move to Jagran APP

12,999 रूपए देकर घर ले जाओ रेनो की नई क्विड, साथ में मिलेंगे ये ऑफर्स

रेनो क्विड को खरीदना अब पहले से भी आसान हो गया है, कंपनी ने क्विड हैचबैक के डाउन पेमेंट को कम कर दिया है

By Bani KalraEdited By: Published: Tue, 06 Jun 2017 06:14 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jun 2017 03:41 PM (IST)
12,999 रूपए देकर घर ले जाओ रेनो की नई क्विड, साथ में मिलेंगे ये ऑफर्स
12,999 रूपए देकर घर ले जाओ रेनो की नई क्विड, साथ में मिलेंगे ये ऑफर्स

नई दिल्ली (जेएनएन)। रेनो क्विड को खरीदना अब पहले से भी आसान हो गया है, कंपनी ने क्विड हैचबैक के डाउन पेमेंट को कम कर दिया है, जबकि लो ईएमआई (छोटी राशि की किस्त) ऑफर पहले की तरह बरकरार है, इसके लिए रेनो इंडिया ने महिन्द्रा फाइनेंस और एक्सेस बैंक से करार किया है, आइए विस्तार से जानते हैं इन ऑफर के बारे में...

loksabha election banner

लो डाउन पेमेंट ऑफर

इस ऑफर के तहत आप क्विड के बेस वेरिएंट को 12,999 रूपए का डाउन पेमेंट कर घर ला सकते हैं, बाकी की राशि 84 मासिक किस्तों में चुकानी होगी। ये ऑफर नौकरी करने वाले लोगों के लिए फायदेमंद हैं, उन्हें डाउन पेमेंट के तौर पर एक साथ बड़ी राशि नहीं होगी, इसके अलावा हर महीने किस्तें चुकाने से मासिक बजट भी प्रभावित नहीं होगा।

क्विड के वेरिएंट का डाउन पेमेंट और फायनेंस की जानकारी इस प्रकार है

कम समय में फायनेंस की पूरी राशि चुकाने वालों के लिए कंपनी ने लिस्ट में कुछ बदलाव किए हैं, जिसकी जानकारी इस प्रकार है...


इस ऑफर का फायदा एक्सेस बैंक के जरिये लिया जा सकता है, यह केवल 14 जुलाई 2017 तक मान्य है। इस पर 8.90 फीसदी की दर से ब्याज लगाया गया है।

लो ईएमआई ऑफर

इस ऑफर के तहत आप क्विड को 2999 रूपए की शुरूआती ईएमआई (84 महीने) पर घर ला सकते हैं, यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि 2999 रूपए की ईएमआई केवल 0.8 लीटर स्टैंडर्ड वेरिएंट पर ही मान्य है, बाकी वेरिएंट के लिए अलग ईएमआई देनी होगी।

कम समय में फायनेंस की पूरी राशि चुकाने वालों के लिए कंपनी ने यहां भी लिस्ट में कुछ बदलाव किए हैं, जिसकी जानकारी इस प्रकार है...


यहां ध्यान रखने वाली बात ये है कि ये ईएमआई प्रति लाख रूपए निर्धारित की गई है। इस ऑफर का फायदा महिन्द्रा फायनेंस से लिया जा सकता है, इस पर 10.99 फीसदी की दर से ब्याज लगाया गया है। उम्मीद की जा सकती है इन ऑफर के बाद क्विड की बिक्री में और भी इजाफा होगा।
 

सोर्स: कार देखो.कॉम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.