Move to Jagran APP

मारुति दे रही है इन तीन गाड़ियों पर जबरदस्त ऑफर्स

अगर आप इन दिनों एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह सही मौका होगा कार खरीदने का, क्योकिं कार कंपनियां अपनी गाड़ियों पर दे रही हैं ऐसे जबरदस्त ऑफर्स कि आप खाली हाथ शोरूम से नहीं आ पाओगे।

By Bani KalraEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 10:43 AM (IST)Updated: Mon, 22 May 2017 10:43 AM (IST)
मारुति दे रही है इन तीन गाड़ियों पर जबरदस्त ऑफर्स
मारुति दे रही है इन तीन गाड़ियों पर जबरदस्त ऑफर्स

नई दिल्ली(बनी कालरा) अगर आप इन दिनों एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह सही मौका होगा कार खरीदने का, क्योकिं कार कंपनियां अपनी गाड़ियों पर दे रही हैं ऐसे जबरदस्त ऑफर्स कि आप खाली हाथ शोरूम से नहीं आ पाओगे। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इन दिनों अपनी कार्स पर कुछ स्पेशल ऑफर्स दे रही है। आइये जानते हैं किस कार पर आपको होगा कितना फायदा?

loksabha election banner


ऑल्टो 800 पर मस्त-मस्त ऑफर
देश की सबसे पॉपुलर छोटी कार ऑल्टो 800 की खरीद पर आपको 40 हजार रुपये तक का फायदा मिलेगा। इसके अलावा 3 हजार रुपये तक की अतिरिक्त विशेष छूट कॉर्पोरेट और सरकारी कर्मरचारियों (रिटायर्ड और कार्यरत)के लिए है।ऑल्टो 800 की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 2.80 लाख रुपये से लेकर 3.35 लाख रुपये के बीच है। इसमें CNG मॉडल की कीमत शामिल नहीं की है। कार में 800cc का पेट्रोल इंजन लगा है जो 24.7kmpl की माइलेज निकाल देता हैं।

वैगनआर पर मजेदार ऑफर
फैमिली की पसंदीदा कार वैगनआर पर भी कंपनी की तरफ से अच्छे ऑफर की बहार चल रही है इस कार पर आप पूरे 63 हजार रुपये तक बचा सकते। इसके अलावा 3 हजार रुपये तक की अतिरिक्त विशेष छूट कॉर्पोरेट और सरकारी कर्मरचारियों (रिटायर्ड और कार्यरत)के लिए है। वैगनआर की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 4.80 लाख रुपये से लेकर 5.36 (VXi+AMT O) लाख रुपये के बीच है। इसमें CNG मॉडल की कीमत शामिल नहीं की है। कार में 1000cc का पेट्रोल इंजन लगा है जो 20.51 kmpl की माइलेज निकाल देता हैं।

सलेरियो पर कूल-कूल ऑफर
मारुति की सलेरियो एक अच्छी छोटी कार है और फैमिली को यह काफी पसंद भी आ रही है। कंपनी की तरफ से इस कार पर पूरे 55 हजार रुपये तक बचा सकते। इसके अलावा 3 हजार रुपये तक की अतिरिक्त विशेष छूट कॉर्पोरेट और सरकारी कर्मरचारियों (रिटायर्ड और कार्यरत) के लिए है। सलेरियो की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 4.04 लाख रुपये से लेकर 5.25 लाख रुपये के बीच है। कार में 998cc का पेट्रोल इंजन लगा है जो 23 kmpl की माइलेज निकाल देता हैं। ये सभी ऑफर्स स्टॉक खत्म होने तक मान्य हैं इसलिए जल्दी करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.