Move to Jagran APP

एयर एशिया लाया धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में कीजिए हवाई सफर

अपनी पसंदीदा जगह पर जाने की एक्साइटमेंट को मत रोकिए और 3 से 5 फरवरी 2017 के बीच एयरएशिया की वेबसाइट http://bit.ly/2kouCuN पर जाइए और अपना टिकट बुक कीजिए।

By Manish NegiEdited By: Published: Fri, 03 Feb 2017 07:29 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2017 10:57 AM (IST)
एयर एशिया लाया धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में कीजिए हवाई सफर
एयर एशिया लाया धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में कीजिए हवाई सफर

देश में बढ़ते डिजिटलाइजेशन के दौर में, एयरएशिया इंडिया ने पहली बार अपने सोशल चैनल्स पर धमाकेदार सेल शुरू की है। इसकी शुरुआत गुरुवार 2 फरवरी 2017 को हो गई है। एयरएशिया का यह ऑफर ट्रैवलिंग के लिए हमेशा क्रेजी रहने वाले लोगों के लिए एक मौका है, जिसमें वह बिना सोचे अपने बैग उठाकर अपनी पसंदीदा जगह के लिए तुरंत निकल सकते हैं। तुरंत से हमारा मतलब, 30 अप्रैल 2017 तक...! यानि इस ऑफर में आप 3 फरवरी से 30 अप्रैल 2017 के बीच हवाई सफर आनंद उठा सकते हैं।

loksabha election banner

अगर अपनी पसंदीदा जगह पर जाने की एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे हैं, तो बिल्कुल भी समय मत बर्बाद कीजिए, 3 से 5 फरवरी 2017 के बीच एयरएशिया की वेबसाइट http://bit.ly/2kouCuN पर जाइए और अपना टिकट बुक कीजिए।

ट्रैवलिंग के शौकीन लोगों के लिए इससे थ्रिलिंग क्यां होगा कि उन्हें एक अनएक्सपेक्टेड हॉलिडे पर जाने का मौका मिल रहा है? एयरएशिया आपके इस थ्रिलिंग हॉलिडे को बेहद कम कीमत पर पूरा करने जा रही है। आपका गोवा जाने का सपना आखिरकार पूरा होने जा रहा है। आप गोवा के लिए बेंगलुरु या हैदराबाद से सिर्फ 899 रुपये (ऑल इन्क्लूसिव) में उड़ान भर सकते हैं।

एयरएशिया इस ऑफर में आपको फरवरी, मार्च और अप्रैल में आने वाले लंबे वीकेंड को अपने फेवरेट डेस्टिनेशन पर सेलिब्रेट करने का मौका दे रहा है। भारत व इससे आगे कुआलालंपुर और बैंकॉक में आपके देखने के लिए बहुत कुछ है।

भारत में एयरएशिया के विमान 11 जगहों के लिए उड़ान भरते हैं। बेंगलुरु और नई दिल्लीे से एयर एशिया के विमान सबसे ज्यादा उड़ान भरते हैं। इन दो शहरों को एयर एशिया का हब भी कहा जाता है। यहां से एयरएशिया के विमान चंडीगढ़, जयपुर, गुवाहाटी, इंफाल, पुणे, गोवा, विशाखापटनम, कोच्चि और हैदराबाद के लिए उड़ान भरते हैं। एयरएशिया 19 फरवरी 2017 से श्रीनगर और बागडोगरा के लिए भी अपनी सेवाएं शुरू कर रही है। आप एयरएशिया के साथ ट्विटर (twitter.com/AirAsiaIN) और फेसबुक (facebook.com/AirAsiaIndia) से भी जुड़े रह सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.