Move to Jagran APP

सोनाक्षी के 'आज मूड इश्कोलिक है' टीजर का बेहतरीन मजा अब यूसी ब्राउजर पर

आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर के बाद सिंगिंग में हाथ आजमाने वाली सोनाक्षी सिन्हा के नए एलबम का जादू युवाओं पर छाया हुआ है. 'आज मूड इश्कोलिक है' नाम से रिलीज किए गए अपने पहले डेब्यू एलबम में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

By MMI TeamEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2016 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2016 03:07 PM (IST)
सोनाक्षी के 'आज मूड इश्कोलिक है' टीजर का बेहतरीन मजा अब यूसी ब्राउजर पर

बदलते वक्त के साथ फिल्मी सितारों ने खुद को एक्टिंग तक ही सीमित नहीं रखा बल्कि सिगिंग का शौक रखने वाले सितारे अपना एलबम लांच करके दर्शकों की वाह-वाही बटोर रहे हैं. आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर के बाद सिंगिंग में हाथ आजमाने वाली सोनाक्षी सिन्हा के नए एलबम का जादू युवाओं पर छाया हुआ है. 'आज मूड इश्कोलिक है' नाम से रिलीज किए गए अपने पहले डेब्यू एलबम में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. सोना के इस मदमस्त कर देने वाले वीडियो सॉन्ग की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोनाक्षी के इस हिप हॉप गाने को 'कुमार' ने लिखा है और इसे मीत ब्रदर्स ने कम्पोज किया है. इस गाने की शूटिंग गोवा के 'सन किस्ड बीच' पर की गई है जिसे सलमान युसूफ खान ने कोरियोग्राफ किया है.

loksabha election banner

देखिए, थिरकने पर मजबूर कर देने वाले इस गाने का वीडियो:

इस गाने का टीजर लांच हो चुका है. गाने की टीजर को सिर्फ यूसी ब्राउजर पर देखा जा सकता है. यूसी ब्राउजर को मोबाइल पर इस्तेमाल किए जाने वाले सबसे लोकप्रिय ब्राउजर के रूप में देखा जाता है. इस ब्राउजर की सबसे खास बात ये रही कि इस गाने के रिलीज होने से दो दिन पहले ही इसका टीजर यूसी ब्राउजर पर उपलब्ध था. जिसे एक दिन में 400,000 से ज्यादा लोगों ने देखा था.

अपनी दमदार खासियतों के चलते यूसी ब्राउजर ज्यादातर एंड्रॉयड यूजर्स की पहली पसंद बना हुआ है. साथ ही इस ब्राउजर के स्प्लैश स्क्रीन और एसएनएस पोस्ट की बदौलत केवल एक दिन में करीब 3.87 मिलियन लोगों के स्मार्टफोन में इसका पोस्टर दिखाई दिया.

मनोरंजन की दुनिया में टी-सीरिज सालों से युवाओं को अपनी दिलचस्प पेशकश से लुभाता रहा है. इसी तरह आज के बदलते परिवेश में यूसी ब्राउजर भी युवाओं की पहली पसंद बना हुआ है. क्योंकि युवा इसमें आसानी से अपने मनचाहे म्यूजिक, वीडियों का मजा ले सकते हैं.

‘यूसी ब्राउजर इंडिया’ के एमडी केन्नी यी का कहना है ‘हम दुनिया भर के मोबाइल यूजर्स की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए लगातार यूसी ब्राउजर को अपडेट कर रहे हैं. हम भारत के सबसे लोकप्रिय ब्राउजर के मुकाम पर हैं. हमारे ब्राउजर पर बॉलीवुड की तमाम खबरें, गाने, फिल्में आसानी से मिलते है. उम्मीद है कि सोनाक्षी के डेब्यू को सबसे ज्यादा लोग देखेंगे’.

देश में स्मार्टफोन और मोबाइल इंटरनेट की दुनिया का आगाज होते ही यूसी ब्राउजर को मोबाइल इंटरनेट यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है. इस ब्राउजर को फेसबुक और ट्विटर पर मौजूद 8.5 मिलियन फैंस द्वारा सराहा गया है. जिसमें हाल ही में 1.3 फैंस की जबर्दस्त बढ़ोत्तरी हुई है. फैंस की प्रतिक्रियाएं एसएनएस पर मिल रही है. इसके अलावा इस गाने को 49,000 से ज्यादा फैंस इंगेजमेंट मिली है, जिसमें लोग गाने को लाइक करने के साथ कमेंट और शेयर भी कर रहे हैं. जबकि यूसी ब्राउजर अपने यूट्यूब हैंडल द्वारा गाने के वीडियो को प्रमोट कर रहा है. ब्राउजर के यूट्यूब हैंडल पर करीब 100,000 सब्सक्राइबर्स हैं.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.